उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: नगरपालिकाध्यक्ष ने 55 कर्मचारियों को किया सम्मानित, भोजन भी कराया

कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर-घर जाकर लोगों को जागरुक किया. जिसे देखते हुए पालिकाध्यक्ष ने पर्यावरण मित्रों, नगर पालिका कर्मचारी और जल संस्थान के 55 कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा की.

By

Published : Apr 20, 2020, 10:44 PM IST

Updated : Apr 21, 2020, 11:32 AM IST

Berinag Municipal
कर्मचारी सम्मान

बेरीनाग: डीडीहाट में पिछले एक माह से कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर-घर जाकर लोगों को जागरुक किया. इसके साथ ही सभी वार्डो में सफाई अभियान से लेकर सैनिटाइजर का छिड़काव किया है. इसे देखते हुए नगर पालिक अध्यक्ष ने पर्यावरण मित्रों, नगर पालिका कर्मचारी और जल संस्थान के 55 कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा की. साथ ही उनका पूजा कर सम्मान किया.

नगरपालिकाध्यक्ष ने 55 कर्मचारियों को किया सम्मानित

इस अवसर पर कर्मचारियों ने नगर पालिकाध्यक्ष कमला चुफाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पालिकाध्यक्ष ने अपने व्यक्तिगत संसाधनों से सम्मानित कर हमारा मान बढ़ाया है. लॉकडाउन जारी रहने तक अतिरिक्त समय में भी वह काम करते रहेंगे. डीडीहाट नगर में किसी को कोई परेशानी नहीं होने देंगे.

पढ़ें:हल्द्वानी: भूखे जानवरों को तड़पता देख युवा आए आगे, की ये व्यवस्था

नगर पालिकाध्यक्ष कमला चुफाल ने कहा कि इस कोरोना की महामारी को रोकने के लिए नगरवासियों को लॉकडाउन में घरों में रहने की सलाह दी. साथ ही सामाजिक दूरी बनाएं रखे. इस मौके पर नगर पालिकाध्यक्ष कमला चुफाल और आरसीसी कम्पनी के निदेशक दीपक चुफाल ने अपने निजी संसाधनों से भोजन भी करवाया.

Last Updated : Apr 21, 2020, 11:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details