उत्तराखंड

uttarakhand

लक्ष्मण सिंह महर महाविद्यालय में धरना प्रदर्शन पर प्रतिबंध, प्राचार्य ने कही ये बात

By

Published : Jul 24, 2019, 6:18 AM IST

Updated : Jul 24, 2019, 8:14 AM IST

लक्ष्मण सिंह महर महाविद्यालय में चल रहे आंदोलन को लेकर अब कॉलेज प्रशासन सख्त हो गया है. प्रशासन ने शैक्षणिक माहौल को देखते हुए परिसर के भीतर धरने प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाया गया है.

धरने प्रदर्शन

पिथौरागढ़: लक्ष्मण सिंह महर महाविद्यालय में चल रहे शिक्षक-पुस्तक आंदोलन को लेकर अब कॉलेज प्रशासन का रवैया सख्त हो गया है. प्रशासन ने बुधवार से महाविद्यालय परिसर में किसी भी प्रकार के धरने प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगा दिया है. प्रशासन ने आंदोलन कर रहे छात्रों को नोटिस थमा दिए हैं. कॉलेज प्रशासन का कहना है कि छात्रों की मांगों का समाधान हो गया है, लेकिन फिर भी छात्र अड़े हैं जिस कारण महाविद्यालय में अराजकता का माहौल बन रहा है.

लक्ष्मण सिंह महर महाविद्यालय में धरने प्रदर्शन पर प्रतिबंध.

महाविद्यालय परिसर में पिछले 37 दिनों से छात्र शिक्षक-पुस्तकों की मांग को लेकर धरने पर डटे हुए हैं. वहीं कॉलेज प्रशासन ने साफ कर दिया है कि बुधवार से कॉलेज में धरना प्रदर्शन करने वाले छात्रों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः सावधान! 24-25 जुलाई को भारी बारिश की संभावना, 3 जिलों में YELLOW अलर्ट

महाविद्यालय के प्राचार्य डीएस पांगती का कहना है कि विश्वविद्यालय स्तर से प्रतिनिधि आकर छात्रों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दे चुके हैं और छात्रों की मांगों पर कार्रवाई शासन स्तर से की जा रही है.

मगर छात्र फिर भी आंदोलन पर अड़े हुए हैं. प्राचार्य ने कहा कि खराब होते शैक्षणिक माहौल को देखते हुए महाविद्यालय परिसर के भीतर धरने प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाया गया है.

Last Updated : Jul 24, 2019, 8:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details