उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा भारी, गंगोलीहाट में 8 लोग गिरफ्तार

गंगोलीहाट में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पांच दुकानदारों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

berinag news
लॉकडाउन का उल्लंघन

By

Published : Apr 10, 2020, 10:10 AM IST

बेरीनागः गंगोलीहाट में लॉकडाउन का उल्लंघन करना आठ लोगों को भारी पड़ गया. सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें पांच दुकानदार शामिल हैं. ये लोग तय समय के बाद भी दुकान खोले हुए थे. तीन लोग बेवजह कार से घूमते पाए गए. पुलिस ने इन सभी लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गंगोलीहाट पुलिस को जरमाल गांव और भुलीगांव में दुकानें खुली होने की सूचना मिली. पुलिस की टीम तत्काल गांव पहुंची. वहां पर 5 दुकानें तय समय के बाद भी खुली हुई मिलीं. पुलिस ने पांच दुकानदारों को मौके पर ही गिरफ्तार किया.

पुलिस इन दुकानदारों को गिरफ्तार कर गंगोलीहाट थाना ला रही थी, तभी चौनाला की ओर से एक कार संख्या UK05B6882 आती दिखाई दी. पुलिस ने रोककर पूछताछ की. इस दौरान कार में तीन लोग सवार मिले. ये लोग नशे की हालत में थे और वाहन का पास होने का हवाला दे रहे थे.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले आरोपी

  1. नंदन सिंह (48), निवासी- जरमाल गांव.
  2. हीरा सिंह (42), निवासी- भुलीगांव.
  3. होशियार सिंह (36), निवासी- भुलीगांव.
  4. तुला सिंह (63), निवासी- बोक्टा.
  5. लाल सिह (48), निवासी- चौडा.
  6. राजेंद्र सिंह (32), निवासी- बोक्टा.
  7. नंदन सिंह (43), निवासी- PWD गेस्ट हाउस, गंगोलीहाट.
  8. भूपेंद्र सिंह (42), निवासी- भुलीगांव.

वहीं, पुलिस ने वाहन को धारा 185/207 एमवी एक्ट के तहत सीज किया. साथ ही अभियुक्तों के खिलाफ मु.अ. सं- 04/2020 धारा, 188/269 भा.द.वि. 51(B) आ.प्र. अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details