उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवा कांग्रेस ने जन समस्या व स्कूली फीस वसूली को लेकर DM से की शिकायत, सीएम को भेजा पत्र

अखिल भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जन समस्या व फीस वसूली को लेकर पौड़ी के डीएम से मुलाकात की. साथ ही सीएम को पत्र भेजा है.

By

Published : May 12, 2020, 6:11 PM IST

Updated : May 12, 2020, 6:28 PM IST

youth congress
पौड़ी डीएम

पौड़ी : लॉकडाउन के बीच अखिल भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पौड़ी के डीएम से मुलाकात कर निजी स्कूलों की ओर से ट्यूशन के नाम पर फीस वसूलने के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री को डीएम के माध्यम से ज्ञापन भेजा है. जिसमें लॉकडाउन में सभी घर की बिजली और पानी के बिल देने में असमर्थ हैं. साथ ही सरकार से तीन महीने के बिजली और पानी का बिल माफ करने की मांग की है.

युवा कांग्रेस ने स्कूली फीस वसूली को लेकर DM से की शिकायत

कांग्रेस युवा मोर्चा ने जनसमस्याओं को लेकर पौड़ी के डीएम से मुलाकात की. इस दौरान मांग की है कि निजी संस्थान ट्यूशन के नाम पर मोटी रकम वसूल रहे हैं. जिसके खिलाफ सरकार और प्रशासन को तुरंत कार्रवाई करना चाहिए. इतना ही नहीं निजी स्कूलों की ओर से लगातार एसएमएस के जरिए भी अभिभावकों पर दबाव डाला जा रहा है.

पढ़ें:उच्च शिक्षा विभाग में पदोन्नति, सभी कॉलेजों में पहली बार 100 % प्राचार्य नियुक्त

वहीं, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष आशीष नेगी ने बताया कि उन्होंने आज जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजकर मांग की है. जिसमें लॉकडाउन होने के बाद सभी लोगों के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. वहीं बिजली व पानी जैसी आवश्यक सेवा को देखते हुए तीन महीने तक बिल माफ कर देना चाहिए ताकि उन पर अधिक दबाव ना पड़े.

उन्होंने बताया कि पौड़ी के निजी संस्थान ट्यूशन के नाम फीस वसूली कर रहे हैं. मामले में पौड़ी के डीएम से मुलाकात कर बात रखी है. साथ ही जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

Last Updated : May 12, 2020, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details