उत्तराखंड

uttarakhand

लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप रावत का एक और वीडियो वायरल, इस बार सिद्धबली बाबा मंदिर में हुई मारपीट!

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 6, 2023, 7:52 AM IST

Updated : Dec 6, 2023, 5:18 PM IST

Video of Lansdowne MLA Dilip Rawat पौड़ी जिले के लैंसडाउन से बीजेपी विधायक महंत दिलीप रावत इन दिनों चर्चा में हैं. परिवहन कर अधिकारी को पीटने की धमकी देने के बाद सिद्धबली बाबा मंदिर परिसर में एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. दो दिन में दो वीडियो वायरल होने से दिलीप रावत के विरोधी भी उन पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि, दिलीप रावत ने इस मामले की सच्चाई बताई है.

Video of Lansdowne MLA Dilip Rawat
कोटद्वार समाचार

सिद्धबली बाबा मंदिर का वीडियो वायरल

कोटद्वार: सिद्धबली बाबा मंदिर के वार्षिक अनुष्ठान समापन के दिन एकादशी कुंड के समीप बाबा के मंडाण के दौरान लैंसडाउन विधायक एवं सिद्धबली बाबा मंदिर के महंत दिलीप रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक अनेक लोग देख चुके हैं. इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ये वीडियो बीते 3 दिसंबर का बताया जा रहा है.

विधायक दिलीप रावत का एक और वीडियो वायरल: कुछ दिन पहले ही सिद्धबली बाबा मंदिर के वार्षिक अनुष्ठान के शुभारंभ के दिन महंत दिलीप रावत कौड़िया स्थित परिवहन चेक पोस्ट में परिवहन कर अधिकारी को धमकाते नजर आए थे. ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. अब मंदिर परिसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यहां एक युवक और विधायक दिलीप रावत के साथ कुछ अन अपेक्षित घटना होते दिख रही है.

कोटद्वार का सिद्धबली बाबा मंदिर

सिद्धबली बाबा मंदिर में मारपीट का वीडियो: बताया जा रहा है कि युवक अचानक मंदिर परिसर में महिलाओं और अन्य भक्तों से मारपीट करने लगा. इस पर उसे रोकने के लिए खुद विधायक दिलीप रावत मौके पर पहुंच गए. वीडियो में दिख रहा है कि युवक विधायक पर भी हमला करने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद विधायक दिलीप रावत के साथ आया व्यक्ति उस युवक को अलग करता है. इस पर जब युवक उस पर भी आक्रामक होता है तो वो व्यक्ति चिमटे से युवक की पिटाई कर देता है. चिमटे से पिटाई करने वाला व्यक्ति सिद्धबली बाबा मंदिर का स्वयंसेवक बताया जा रहा है. वहीं जो युवक इस पूरे विवाद का केंद्र था, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

विरोधियों ने विधायक दिलीप रावत पर साधा निशाना: प्रसिद्ध सिद्धबली बाबा मंदिर के वार्षिकोत्सव के शुभारंभ के दिन लैंसडाउन विधायक एवं मंदिर के महंत दिलीप रावत दो बार अपना खोते नजर आए. शुभारंभ के दिन विधायक दिलीप रावत परिवहन कर अधिकारी को धमकाते नजर आये. वहीं समापन के दिन समारोह में आए युवक से भिड़ गये. लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनसे विरोधियों को मौका मिल गया.

अनुकृति गुसाईं ने क्या कहा: वहीं, इस वीडियो पर दिलीप रावत से विधानसभा चुनाव हार चुकी कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं ने चुटकी ली है. अनुकृति ने कहा कि मंदिर के महंत का यही असली चेहरा है.

विधायक की सफाई:उधर, विधायक दिलीप रावत ने कहा कि मंदिर परिसर में कुछ लोग देवता के नाम पर गलत कृत्य करते हैं. देवता के मंडाण के दौरान यह युवक लोगों के साथ मारपीट कर रहा था. जब वो बीच-बचाव करने उतरे तो वो युवक उनके कपड़ों को फाड़ने लगा. दिलीप रावत का कहना है कि विपक्ष आस्था के नाम पर राजनीति कर रहा है.
ये भी पढ़ें: BJP विधायक दिलीप रावत और परिवहन कर अधिकारी के बीच कहासुनी, झल्लाकर थप्पड़ मारने की कही बात

Last Updated : Dec 6, 2023, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details