उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गिफ्ट सेंटर और ज्वेलर्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान हुआ राख

श्रीनगर में देर रात दो दुकानों में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया. वहीं पुलिस आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बता रही है.

By

Published : Jun 18, 2021, 11:25 AM IST

Updated : Jun 18, 2021, 12:09 PM IST

dukan aag
दुकानों में लगी आग

श्रीनगर: कीर्तिनगर कोतवाली के अंतर्गत चौरास में बीते देर रात दो दुकानों में भीषण आग लग गयी. आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया.

गौर हो कि चौरास क्षेत्र के खरोला गिफ्ट सेंटर और रस्तोगी ज्वेलर्स की दुकान में बीते देर रात भीषण आग लग गयी. आग लगने की सूचना पाकर चौरास चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया. वहीं दमकल विभाग के कर्मचारियों ने दोनों दुकानों की आग पर बमुश्किल काबू पाया. लेकिन आग बुझाने से पहले ही दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया था.

दुकानों में लगी आग


ये भी पढ़ें: महिला ने अलकनंदा नदी में लगाई छलांग, खोजबीन जारी

कीर्तिनगर कोतवाल वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रात को दुकानों में आग लगने की सूचना मिली थी और तत्काल मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. वहीं आग लगने से ज्वेलर्स की दुकान में तीन लाख और गिफ्ट की दुकान ढाई लाख का के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है.

Last Updated : Jun 18, 2021, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details