उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वारः दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की दो वारदात, मचा हड़कंप

कोटद्वार में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की दो वारदातों से हड़कंप मच गया है. इन दो वारदातों से पुलिस महकमे की नींद उड़ गई है.

By

Published : Mar 6, 2020, 5:54 PM IST

कोटद्वार
कोटद्वार

कोटद्वार:शहर में चेन स्नेचिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र का है. कोतवाली में चेन स्नेचिंग के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. पहले मामले में बाइक सवार बदमाश एक महिला को बेहोश करके चेन, नकदी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. वहीं, दूसरे मामले में कार सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल झपटने की कोशिश की.

दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की दो वारदात

पहला मामला

सिताबपुर निवासी मंजू जोशी ने बताया कि वह अपने घर से सीएसडी कैंटीन जा रही थी. तभी पदमपुर देवी रोड पर एक व्यक्ति ने उसे बातों में उलझाकर चेहरे पर स्प्रे मार दिया. तभी बाइक सवार बदमाश सोने की चेन, कुंडल, अंगूठी, मोबाइल और पर्स लूटकर फरार हो गए.

पढ़ें-आग लगने से एटीएम में रखा कैश खाक, दमकल विभाग के छूटे पसीने

दूसरा मामला

दूसरी वारदात कुंभीचौड इलाके की है. पीड़िता बिछुली देवी के मुताबिक, वो जंगल से लकड़ी लेकर घर आ रही थी, तभी कार सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल झपटने की कोशिश की. लेकिन महिला ने साहस दिखाते हुए लकड़ी की गड्डी बदमाश के ऊपर फेंक दी. जिसके बाद बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए.

दोनों वारदातों के बारे में सीओ अनिल कुमार जोशी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details