उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएमओ ऑफिस में आपस में भिड़े चिकित्सक और कर्मचारी, जांच के आदेश

सीएमओ ऑफिस पौड़ी में चिकित्सक और कर्मचारी आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. चिकित्सक ने सीएमओ और पुलिस से मारपीट की शिकायत की है, जिसके बाद सीएमओ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 10, 2021, 10:14 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 10:23 PM IST

a scuffle between doctor and employee
चिकित्सक व कर्मचारी के बीच जमकर हाथापाई.

पौड़ी:सीएमओ ऑफिस पौड़ी में तैनात एक चिकित्सक एवं कर्मचारी के बीच जमकर हाथापाई हुई. दोनों के बीच पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद के चलते दोनों का स्थानांतरण कर दिया गया था. कर्मचारी को मुख्यालय संबद्ध किया गया था. चिकित्सक बुधवार को विभाग के कार्य से मुख्यालय पहुंचे थे, जहां फिर दोनों के आमने-सामने होने पर विवाद हुआ. विवाद बढ़ते हुए हाथापाई तक पहुंच गया. चिकित्सक ने मारपीट की शिकायत सीएमओ व पुलिस से की है.

सीएमओ ऑफिस में आपस में भिड़े चिकित्सक और कर्मचारी.

लंबे समय से चल रहा विवाद
पौड़ी जनपद के थलीसैंण सीएचसी में तैनात एक चिकित्सक और एक कर्मचारी के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं बुधवार को दोनों के बीच फिर विवाद हो गया. चिकित्सक संजय सिंह की ओर से बताया गया कि बुधवार को वह पौड़ी पहुंचे, जहां कर्मचारी की ओर से उनके साथ दोबारा अभद्र व्यवहार किया गया, जिसकी शिकायत सीएमओ और थाना पौड़ी को कर दी है.

सीएमओ डॉ. मनेाज कुमार शर्मा ने कहा दोनों लोगों का प्रकरण पहले से चल रहा था, जिसके चलते चिकित्सक को पोखड़ा विकासखंड स्थानांतरित कर दिया गया था. जबकि कर्मचारी को जनपद मुख्यालय संबद्ध कर दिया गया. वहीं उक्त चिकित्सक विभागीय कार्य के लिए मुख्यालय पहुंचे थे. यहां चिकित्सक का सामना एक बार फिर उक्त कर्मचारी से हो गया. दोनों के आमने सामने होते ही एक बार फिर विवाद शुरू हो गया, जो हाथापाई तक पहुंच गया. इस दौरान यहां मौजूद कर्मचारियों ने बीच बचाव कर इन्हें अलग किया. चिकित्सक ने मारपीट किए जाने के संबंध में पुलिस व सीएमओ से लिखित शिकायत की है. चिकित्सक ने अपना मेडिकल भी कराया है.

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई
सीएमओ का कहना है कि पूरे मामले की विभागीय जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 10, 2021, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details