उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

HNB विश्वविद्यालय: छात्रों ने दी चेतावनी, जाने क्या है मांग

छात्र-छात्राओं ने HNB पौड़ी परिसर के निदेशक डॉ आर.एस नेगी से मुलाकात की. छात्र छात्राओं का कहना है कि यदि उनकी तीन सूत्रीय मांगों को जल्द नहीं माना जाता है तो वह आगामी 12 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.

By

Published : Mar 4, 2020, 6:08 PM IST

HNB pauri problem of students, HNB विश्वविद्यालय पौड़ी छात्रों की मांगे
छात्रों की चेतावनी.

पौड़ी: HNB विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं की ओर से अपनी महत्वपूर्ण मांग को लेकर समय-समय पर विश्वविद्यालय को अवगत करवाया जा रहा है. वहीं छात्र-छात्राओं का कहना है कि विश्वविद्यालय की ओर से उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है. इसके विरोध में बुधवार को छात्र-छात्राओं ने परिसर निदेशक डॉ आर.एस नेगी से मुलाकात कर विश्वविद्यालय को अंतिम पत्र भेजकर चेतावनी दी है.

छात्र छात्राओं का कहना है कि यदि उनकी तीन सूत्रीय मांगों को जल्द नहीं माना जाता है तो वह आगामी 12 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी. उनकी दूसरी मांग है कि परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएं ताकि परीक्षा के दौरान होने वाली चोरियों पर अंकुश लग सके. तीसरी मांग ये है कि छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए जो वाईफाई लगवाया गया है उसे सुचारू रूप से शुरू किया जाए.

छात्रों की चेतावनी.

यह भी पढ़ें-बजट सत्रः कर्मचारियों ने रोकी विधायक चौधरी की गाड़ी, जमकर हुई कहासुनी

वहीं परिसर के निदेशक डॉ.आर.एस नेगी ने बताया कि छात्र छात्राओं की 3 सूत्रीय मांगों को विश्वविद्यालय को भेज दिया गया है. वह अपने स्तर पर भी इस पर काम कर रहे हैं. परिसर में चल रहे शिक्षकों और कर्मचारियों की कमी की सूची विश्वविद्यालय को भेजकर जल्द पूरा करने का आग्रह किया गया जा चुका है. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे और वाईफाई भी जरूरी है इसके लिए भी विश्वविद्यालय को उनकी ओर से पत्र भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details