उत्तराखंड

uttarakhand

वन विभाग के कार्यालय में गंदगी की ढेर देख भड़के गढ़वाल आयुक्त, अधिकारी को भेजा नोटिस

By

Published : Jun 21, 2019, 10:17 PM IST

गढ़वाल आयुक्त डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने बताया कि शुक्रवार को योग दिवस के बाद सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिलकर स्वच्छता अभियान चलाया. इसमें दौरान कंडोलिया पार्क और इसके आसपास सफाई अभियान चलाकर गंदगी को साफ किया गया.

सफाई अभियान

पौड़ी: जिले में 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शहर में सफाई अभियान भी चलाया गया है. इस दौरान शहर की जनता को स्वच्छता के प्रति जागरुक भी किया गया. योग कार्यक्रम के बाद गढ़वाल कमिश्नर अधिकारी के साथ वन विभाग कार्यालय में गए, जहां गंदगी का ढेर लगा हुआ था. इस पर गढ़वाल कमिश्नर ने नाराजगी जताई और प्रभागीय वन अधिकारी सिविल सोयम को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए.

पढ़ें- शाही शादी: उत्तराखंड को वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर विकसित करने की मांग, CM के समर्थन में विधायक

गढ़वाल आयुक्त डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने बताया कि शुक्रवार को योग दिवस के बाद सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिलकर स्वच्छता अभियान चलाया. इसमें दौरान कंडोलिया पार्क और इसके आसपास सफाई अभियान चलाकर वहीं फैली गंदगी को साफ किया गया. इसके साथ ही वन विभाग कार्यालय के परिसर व आसपास भी सफाई की गई. वन विभाग के परिसर में गंदगी का अंबार पाया गया.

गढ़वाल आयुक्त डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम

पढ़ें- अब पुरानी आबकारी ई-टेंडरिंग नीति के तहत आवंटित होंगी शराब की दुकानें, लॉटरी प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

जिस पर गढ़वाल आयुक्त ने अपनी नाराजगी व्यक्त की. इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम सिविल सोयम के प्रभागीय वन अधिकारी को नोटिस जारी कर दिया गया. गढ़वाल आयुक्त ने कहा कि शहर में लोगों को सफाई के प्रति जागरुक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details