उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दलित छात्रा से रेप का प्रयास, असफल होने पर पत्थर से किया सिर पर वार

एक दलित छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोपी जब अपने मंसूबों में नाकाम हुआ तो उसने पत्थर से छात्रा के सिर पर वार किए और मौके से फरार हो गया.

By

Published : Oct 22, 2020, 8:45 PM IST

रेप का प्रयास
रेप का प्रयास

पौड़ीःएक दलित छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोप है कि दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी ने छात्रा के सिर पर पत्थर से कई वार किए. इस हमले में पीड़िता गंभीर रुप से घायल हो गई. घायल छात्रा को उपचार के लिए कोटद्वार बेस अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं, मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, चौबट्टाखाल क्षेत्र के अंतर्गत एक दलित छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया गया. घटना के वक्त छात्रा चौबट्टाखाल राजकीय महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया पूरी करने के लिए पहुंची थी. छात्रा के पिता की ओर से बताया गया कि महाविद्यालय चौबट्टाखाल से लौटते हुए गांव के समीप बने बस स्टैंड पर एक अज्ञात युवक उसकी बेटी को जबरन खींचकर अपने साथ झाड़ियों के पास ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

पढ़ेंः सावधान! हंसी की मदद के नाम पर चल रहा फ्रॉड, झांसे में न आएं

पीड़िता के पिता के मुताबिक, दुष्कर्म में असफल होने पर उसने पीड़िता के सिर पर पत्थर से वार किए. इस हमले में छात्रा घायल हो गई और दर्द से कराहने लगी. इसी बीच मौका पाकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details