उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी में युवती से छेड़छाड़, युवक के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज

पौड़ी में युवती से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच एसआई पूनम शाह कर रही हैं.

By

Published : Apr 23, 2022, 9:21 PM IST

Pauri girl molest
पौड़ी कोतवाली पुलिस

पौड़ीःपहाड़ में लगातार महिला अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पौड़ी में भी एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती ने एक युवक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

पौड़ी थानाध्यक्ष विनोद गुसाईं के मुताबिक, पौड़ी क्षेत्र के एक उच्च शिक्षण संस्था में अध्ययनरत एक युवती की कुछ साल पहले एक युवक से दोस्ती हुई थी, लेकिन युवक अब युवती पर शादी का दबाव बनाने के साथ ही लगातार पीछा कर रहा है. युवती का आरोप है कि शादी न करने पर युवक जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने कोतवाली पौड़ी पहुंचकर मामले की शिकायत की है.

ये भी पढ़ेंःयुवती से गैंगरेप का मामला, लक्सर पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं, युवती की शिकायत पर पौड़ी कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, कोट ब्लॉक के सेमली गांव निवासी आशीष पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसआई पूनम शाह को मामले की जांच सौंप दी गई है. जल्द ही मामले में कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details