उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ीः थाना प्रभारियों के साथ SSP की मासिक अपराध समीक्षा बैठक

By

Published : Apr 21, 2021, 8:14 PM IST

पौड़ी के पुलिस लाइन में एसएसपी ने मासिक अपराध समीक्षा बैठक की. बैठक में एसएसपी ने थाना प्रभारियों को महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जन जागरण अभियान चलाने के निर्देश दिए.

Pauri
पौड़ी

पौड़ीःवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी पी रेणुका देवी की अध्यक्षता में बुधवार को पुलिस लाइन में मासिक अपराध बैठक की गई. बैठक में सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि महिला अपराध से संबंधित आने वाले सभी मामलों को तुरंत पंजीकृत किया जाए, साथ ही जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए मामलों पर तेजी से कार्रवाई हो.

SSP ने थाना प्रभारियों से साथ की मासिक अपराध समीक्षा बैठक

इसके अलावा प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर समस्त थाना प्रभारियों को बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट जांच करने के आदेश भी दिए. इस बाबत थाना प्रभारियों को जन जागरण अभियान चलाने के लिए भी कहा गया.

ये भी पढ़ेंः एक ही दिन में साइबर ठगी के 12 मुकदमे दर्ज, लोग ऐसे हो रहे शिकार

पौड़ी के पुलिस लाइन में आयोजित मासिक अपराध समीक्षा बैठक में एसएसपी पी रेणुका देवी ने कहा कि जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि लोगों से यातायात नियमों का सही से पालन करवाया जाए, ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लग सके. साथ ही लोगों को कोरोना संक्रमण के खातिर जागरुक भी करें. इसके अलावा जिले में प्रवेश वाले इलाकों में चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details