उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी: पैठाणी से गुमशुदा महिला हिमाचल में मिली, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

पौड़ी जनपद के पैठाणी थाना क्षेत्र से बीती 15 दिसंबर को लापता हुई महिला को पुलिस ने खोज लिया है. पैठाणी पुलिस ने महिला को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से ढूंढा है. पुलिस का कहना है कि महिला घर से बिना बताए अपनी इच्छा से किसी परिचित के यहां हिमाचल चली गई थी. महिला के दो बच्चे भी हैं.

By

Published : Dec 26, 2022, 2:14 PM IST

pauri missing woman
pauri missing woman

पौड़ी:जिले के पैठाणी थाना क्षेत्र से 15 दिसंबर को एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. इसके बाद से महिला के परिजन बहुत परेशान थे. गुमशुदा हुई महिला को पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से सकुशल ढूंढ लिया है. पैठाणी थाना प्रभारी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि पुलिस ने महिला को हिमाचल प्रदेश से खोज लिया है. पुलिस ने महिला को हिमाचल प्रदेश से ढूंढकर परिजनों को सकुशल सुपुर्द कर दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला की गुमशुदगी उसके पति ने दर्ज कराई थी. महिला के दो बच्चे भी हैं. एसएसपी श्वेता चौबे ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ही पुलिस टीम का गठन किया. टीम में एएसपी शेखर सुयाल, सीओ प्रेम लाल टम्टा व पैठाणी थानाध्यक्ष वीरेन्द्र रमोला आदि को जिम्मेदारी सौंपी गई. पुलिस टीम ने महिला की खोजबीन शुरू की. इस बीच पुलिस को महिला की लोकेशन हिमाचल प्रदेश में मिली. पुलिस ने महिला को हिमाचल के बिलासपुर से ढूंढ कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि वह घर से बिना बताए चली गई थी. वह अपनी इच्छा से हिमाचल गई थी. पुलिस ने बताया कि महिला अपने किसी परिचित के साथ हिमाचल में काम कर रही थी.
ये भी पढ़ें-महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि की हत्या की साजिश रचने वाला प्रयागराज में गिरफ्तार

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस समय समय पर गुमशुदा लोगों की तलाश करने के लिए ऑपरेशन स्माइल चलाती है. ऑपरेशन स्माइल के तहत अभी तक पुलिस सैकड़ों बच्चों समेत अन्य गुमशुदा लोगों को अपनों से मिला चुकी है. उत्तराखंड पुलिस की ऑपरेशन स्माइल मुहिम रंग ला रही है. गुमशुदा लोगों को अपनों से मिलाने का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है, जो गुमशुदा लोगों को तलाश का काम करती हैं.
ये भी पढे़ं-उत्तराखंड एसटीएफ ने 25 हजार का इनामी गैंगस्टर दबोचा, 2021 से चल रहा था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details