उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ीखाल में 'बाली उमर' के प्रेम का हुआ दर्दनाक अंत, पेड़ से लटके मिले युगल से शव

By

Published : Jul 30, 2021, 12:09 PM IST

Updated : Jul 30, 2021, 2:59 PM IST

थाना प्रभारी बलवंत कंडियाल ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त हो गई है. दोनों की उम्र लगभग 18 साल है. युवती 17 जुलाई को गांव से लापता चल रही थी और 18 जुलाई को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. जबकि, युवक हरियाणा में किसी होटल में काम करता था.

Crime news
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव

श्रीनगर: देवप्रयाग विधानसभा के थाना हिंडोलाखाल के करास गांव (पौड़ीखाल) में युवक और युवती के शव पेड़ से लटके मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस को प्रथमदृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग और आत्महत्या का लग रहा है. दोनों शव बुरी तरह से सड़-गल चुके हैं. जिससे लग रहा है कि दोनों की मौत काफी पहले हो चुकी थी.

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने पौड़ीखाल क्षेत्र में युवक व युवती के शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटके हुए दिखे, जिसके बाद उसने इसकी सूचना थाना हिंडोलाखाल की पुलिस को दी. पुलिस ने करास गांव के समीप जंगल में काफल के पेड़ पर लटके शवों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना प्रभारी बलवंत कंडियाल ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त हो गई है. दोनों की उम्र लगभग 18 साल है. युवती 17 जुलाई को गांव से लापता चल रही थी और 18 जुलाई को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. जबकि, युवक हरियाणा में किसी होटल में काम करता था. सूचना मिली है कि युवती के लापता होने के दौरान 17 जुलाई को वह पौड़ीखाल आया था.

पढ़ें-वन विकास निगम के कर्मचारियों पर लकड़ी चोरी का आरोप, व्यापारियों का हंगामा

पुलिस ने बताया कि युवती की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि दोनों की आपस में फोन पर बात हुई थी. कॉल डिटेल्स एवं परिस्थितियों के आधार पर मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. पुलिस के अनुसार परिजनों ने अभी खुलकर कुछ नहीं बताया है. उन्हें दोनों के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं है.

Last Updated : Jul 30, 2021, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details