उत्तराखंड

uttarakhand

हाई-वे पर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की मौत, एक गंभीर

By

Published : May 26, 2019, 11:30 PM IST

दिल्ली से तीन दोस्त कार से लैंसडौन घूमने जा रहे थे. तभी नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे में दो लोगों की मौत.

कोटद्वारःदिल्ली से लैंसडौन घूमने आये पर्यटकों की कार कोटद्वार-नजीबाबाद हाई-वे पर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

हाई-वे पर पेड़ से टकराने से कार सवार दो लोगों की मौत.
जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात दिल्ली से तीन दोस्त कार से लैंसडौन घूमने जा रहे थे. तभी नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंःEtv Bharat पर बोले हरदा- CWC में पार्टी की मजबूती पर हुआ मंथन


पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुए एक नोएडा, उत्तर प्रदेश और दूसरा युवक दिल्ली का रहने वाला था. शवों का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंपा दिया है. जबकि घायलों का इलाज चल रहा है. उधर, हादसा पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बिजनौर क्षेत्र में हुआ था. ऐसे में अग्रिम कार्रवाई के लिए उत्तराखंड पुलिस ने यूपी पुलिस को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details