उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: गायनी और अन्य विभाग की ओपीडी वापस बेस अस्पताल में शिफ्ट

By

Published : May 19, 2020, 1:59 PM IST

Updated : May 19, 2020, 2:40 PM IST

मेडिकल कॉलेज श्रीकोट से ओपीडी शिफ्ट होने के कारण संयुक्त अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ गई है. इससे न सिर्फ मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा था, बल्कि अस्पताल में अव्यवस्था भी फैल रही थी.

श्रीनगर
श्रीनगर

श्रीनगर: मेडिकल कॉलेज श्रीकोट के बेस अस्पताल को कोविड-19 हॉस्पिटल घोषित किए जाने के बाद गायनी विभाग की ओपीडी संयुक्त अस्पताल श्रीनगर में शिफ्ट कर दी गई. यहां मरीजों का दबाव अधिक बढ़ गया. इस कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसके अलावा एक-एक बेड पर दो गर्भवती महिलाओं को भर्ती करना पड़ रहा था. लेकिन अब मरीजों की परेशानियों को देखते हुए गायनी विभाग की ओपीडी दोबारा से मेडिकल कॉलेज श्रीकोट के बेस अस्पताल में लगेगी.

बेस अस्पताल को कोविड-19 हॉस्पिटल बनाने के बाद मार्च में बेस अस्पताल की सभी ओपीडी राजकीय संयुक्त अस्पताल श्रीनगर में शिफ्ट कर दी थी. अब उन्हें दोबारा बेस अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है.

श्रीकोट से ओपीडी शिफ्ट

पढ़ें-उत्तराखंड: लॉकडाउन 4.0 में बदले काफी नियम, अब कोई जिला RED ZONE नहीं

पौड़ी जनपद के कोरोना नोडल अधिकारी हिमांशु खुराना ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर कॉमन व गायनी विभाग की ओपीडी जल्द ही मेडिकल कॉलेज के बेस अस्पताल श्रीकोट शिफ्ट कर दी जाएगी. ताकि मरीजों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें.

Last Updated : May 19, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details