उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कर्मचारियों ने कहां रोका हरक सिंह रावत का रास्ता, पदोन्नति में आरक्षण खत्म करने की मांग

श्रीनगर में उत्तराखंड जरनल-ओबीसी इम्प्लॉइज एसोसिएशन के कर्मचारी बाइक रैली निकाल रहे थे. तभी कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत श्रीनगर पहुंचे. जहां पर गुस्साए कर्मचारियों ने उनके गाड़ी को रोक दिया और जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Mar 7, 2020, 5:12 PM IST

Updated : Mar 7, 2020, 5:40 PM IST

srinagar news
हरक सिंह रावत

श्रीनगरःपदोन्नति में आरक्षण के विरोध में आंदोलनरत कर्मचारियों ने पौड़ी जा रहे कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का रास्ता रोककर घेराव किया. इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत से पदोन्नति में योग्यता को मापदंड में रखने की मांग की. वहीं, तहसील रोड़ पर कर्मचारियों ने करीब 10 मिनट तक कैबिनेट मंत्री का रास्ता रोके रखा.

दरअसल, शनिवार को पदोन्नति में जाति के आधार पर आरक्षण को खत्म करने की मांग को लेकर उत्तराखंड जरनल-ओबीसी इम्प्लॉइज एसोसिएशन के कर्मचारी बाइक रैली निकाल रहे थे. तभी कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत श्रीनगर पहुंचे. जहां पर गुस्साए कर्मचारियों ने उनके गाड़ी को रोक दिया और जमकर नारेबाजी की.

गुस्साए कर्मचारियों ने रोका हरक सिंह रावत का रास्ता.

ये भी पढ़ेंःभराड़ीसैंण विधानसभा में आयोजित बजट सत्र रहा ऐतिहासिक: प्रेमचंद अग्रवाल

वहीं, इससे पहले कर्मचारियों ने श्रीनगर के मुख्यमार्गों तहसील रोड, श्रीनगर-पौड़ी बस अड्डा, बदरीनाथ मार्ग होते हुए गोला बाजार तक रैली निकाली. कर्मचारियों का कहना है कि जब तक सरकार पदोन्नति के आरक्षण खत्म नहीं करती है तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा. साथ ही उन्होंने पदोन्नति में योग्यता का पैमाना बनाए जाने की मांग की.

Last Updated : Mar 7, 2020, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details