उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 9, 2020, 4:35 PM IST

ETV Bharat / state

श्रीनगरः आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला की मौत

श्रीनगर बेस अस्पताल के कोविड आइसोलेशन वार्ड में एक महिला की मौत हो गई है. उसे दो घंटे वेंटिलेटर में रखा गया था. जहां उसने अंतिम सांस ली. उसका सैंपल कोविड जांच के लिए भेजा गया है.

कोविड
कोविड

श्रीनगरःमेडिकल कॉलेज से संबंद्ध बेस अस्पताल में कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. जिसके बाद से अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि महिला निमोनिया से पीड़ित थी और उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. 2 घंटे तक वेंटिलेटर में रखने के बाद महिला की मौत हो गई. महिला का कोविड सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. स्वास्थ्य महकमा महिला की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर बेस अस्पताल में भर्ती 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. महिला हाल में ही दिल्ली से लौटी थी. महिला पौड़ी जनपद के कोट ब्लॉक की रहने वाली थी. महिला के शव को फिलहाल मोर्चरी में रखा गया है. कोविड सैंपल आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः उत्तराखंड: 3,258 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 46 मरीजों की मौत

इसके साथ ही बेस अस्पताल में स्वीत गांव के एक युवक को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. युवक हाल में ही कतर से श्रीनगर लौटा था. उक्त युवक का भी कोविड सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. अस्पताल के एमएस सतीश कुमार ने बताया कि महिला को वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां उसकी मौत हो गई. महिला के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details