उत्तराखंड

uttarakhand

पार्टी पदाधिकारियों संग CM ने की बैठक, चेरी ब्लॉसम के पौधे भी रोपे

By

Published : Jan 29, 2021, 3:54 PM IST

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत शुक्रवार को पौड़ी जनपद के भ्रमण थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद सीएम ने चेरी ब्लॉसम के पौधों का रोपण किया.

Pauri Latest News
Pauri Latest News

पौड़ी:मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शुक्रवार को पौड़ी जनपद के भ्रमण पर पहुंचे. सबसे पहले सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पौड़ी के प्रेक्षागृह में बैठक की. इसमें प्रदेश और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए. इसके बाद उन्होंने पौड़ी के विकास भवन में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ-साथ मंडलीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली.

CM ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही बैठक.

बैठक समाप्त होने के बाद सीएम ने पौड़ी के कंडोलिया से टेका जाने वाले मोटर मार्ग पर चेरी ब्लॉसम के पौधे लगाए. उन्होंने कहा कि इन सड़कों को सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए सड़क किनारे विभिन्न प्रकार के खूबसूरत पौधों का रोपण करना होगा. ताकि हर मौसम में ये सुंदर और आकर्षक दिखे.

सीएम ने किया वृक्षारोपण.

पढ़ें- केंद्रीय बजट को लेकर उत्तराखंड को है मोदी सरकार से ज्यादा उम्मीद

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौड़ी के विकास भवन सभागार में जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली. उन्होंने कहा कि पौड़ी जनपद का परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छा है. यहां जिला योजना के शत-प्रतिशत पैसे का सदुपयोग किया जा रहा है. पर्यटन के क्षेत्र में जिला प्रशासन की ओर से इसका सही सदुपयोग हो रहा है. सीएम ने कहा की पौड़ी जिला प्रदेश के नंबर वन जिलों में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details