उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: विधायक की पहल पर भाजयुमो और बीजेपी कार्यकर्ता अस्पतालों में करेंगे 1000 यूनिट ब्लड डोनेट

By

Published : Jun 1, 2020, 9:04 PM IST

श्रीनगर के बेस अस्पताल में बल्ड की कमी हो गई है. ऐसे में भाजयुमो सहित बीजेपी कार्यकर्ता श्रीनगर के सभी अस्पतालों में एक हजार यूनिट ब्लड डोनेट करेंगे.

srinagar
धन सिंह रावत

श्रीनगर:देश में कोरेना महामारी के चलते अस्पतालों में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस बीच कुछ बीमार लोगों को ब्लड की भी जरूरत पड़ रही है, लेकिन अस्पताल ब्लड की कमी से जूझ रहे हैं. ऐसे में भाजयुमो सहित बीजेपी कार्यकर्ता श्रीनगर के सभी अस्पतालों में एक हजार यूनिट ब्लड डोनेट करेंगे.

श्रीनगर विधानसभा में बेस अस्पताल सहित सीएचसी अस्पतालों में भाजपा युवा मोर्चा सहित बीजेपी कार्यकर्ता एक जून से 10 जून तक ब्लड देने का काम करेंगे. ये पहल श्रीनगर विधायक और उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत द्वारा की जा रही है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि श्रीनगर विधानसभा में एक हजार ब्लड यूनिट डोनेट किया जाएगा.

पढ़ें:चमोली: आज से खुल गई विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी

वहीं, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने बताया कि इन दिनों अस्पतालों में ब्लड की कमी हो रही है. जिसको दूर करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता श्रीनगर विधानसभा के सभी छोटे-बड़े अस्पतालों में ब्लड डोनेट करेंगे. ये ब्लड एकत्र कर श्रीनगर मेडिकल कॉलेज को दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details