उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार नगर निगम की बैठक में भिड़े पार्षद और जेई, विकास कार्य नहीं होने से जनप्रतिनिधियों में आक्रोश

कोटद्वार नगर निगम की बोर्ड बैठक में वार्डों में विकास कार्यों को लेकर पार्षद और जेई आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों के बीच जोरदार बहस देखने को मिली.

By

Published : Jun 16, 2019, 11:08 AM IST

Updated : Jun 16, 2019, 11:40 AM IST

नगर निगम की बैठक में पार्षद अधिकारी आमने-सामने

कोटद्वार:नगर निगम की मासिक बैठक के दौरान नगर निगम के जेई व पार्षद विकास के मुद्दे को लेकर आमने-सामने आ गये हैं. बैठक में जेई और वार्ड नंबर 11 के पार्षद के बीच किसी बात को लेकर पहले तो गाली-गलौज हुई लेकिन कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई तक पहुंच गया. यह तमाशा देखकर मेयर, नगर आयुक्त, सहायक नगर आयुक्त के सामने हुआ. इस दौरान किसी भी अधिकारी ने कुछ कहने की जहमत नहीं उठाई.

नगर निगम की बैठक में पार्षद अधिकारी आमने-सामने

बता दें, कोटद्वार नगर निगम की मासिक बैठक तीन महीने से आचार संहिता लगने की वजह से लंबित पड़ी थी. इतने लंबे समय बाद जब बैठक हुई तो पार्षद व कर्मचारियों ने सफाई व पेयजल जैसी समस्याओं से भटक कर आपस में लड़ना शुरू कर दिया.

पढ़ें- कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बदरी विशाल के दर पर निशंक, कहा- मास्टर प्लान से करेंगे विकास

मेयर बोलीं- विकास कार्य नहीं होने से पार्षदों में गुस्सा
इस दौरान मेयर हेमलता नेगी ने कहा कि सभी को मर्यादा में रहते हुए बैठक में चर्चा करनी चाहिए और एक-दूसरे को रिस्पेक्ट देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वार्डों में विकास कार्य नहीं होने से पार्षद परेशान हैं. इसलिए उनका गुस्सा अधिकारियों पर निकल रहा है.

नगर निगम बनने के बाद पहली बार बैठक में पहुंचे हरक
नगर निगम बनने बाद पहली बार निगम की बैठक में पहुंचे वन मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने कहा कि उनकी सरकार ने नगर निगम बनाया है, इसके पीछे उनकी सरकार मकसद कोटद्वार को सुंदर और सुव्यस्थित बनाना है. इस मौके पर उन्होंने कूड़ा निस्तारण और सफाई की व्यवस्था बनाए रखने पर जोर दिया.

Last Updated : Jun 16, 2019, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details