उत्तराखंड

uttarakhand

सतपाल महाराज ने प्रचार किया तेज, मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट देने की अपील

By

Published : Feb 1, 2022, 5:02 PM IST

पोखडा ब्लॉक के सेड़ियाखाल में सतपाल महाराज ने भाजपा के थीम सॉन्ग और पार्टी के चुनाव प्रचार का पोस्टर जारी किया. इस दौरान उन्होंने जनता को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की.

BJP candidate Satpal Maharaj
सतपाल महाराज ने प्रचार किया तेज.

पौड़ी: भाजपा नेता सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत ने आज चौबट्टाखाल क्षेत्र के पोखडा ब्लॉक में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने जनता को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. अमृता रावत ने कहा कि चौबट्टाखाल की जनता शराब व्यापारी की घुसपैठ पर रोक लगाए.

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज भाजपा नेता सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत ने आज चौबट्टाखाल क्षेत्र के पोखडा ब्लॉक में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने जनता को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. वहीं पोखडा ब्लॉक के सेड़ियाखाल में सतपाल महाराज ने भाजपा के थीम सॉन्ग और पार्टी के चुनाव प्रचार का पोस्टर जारी किया.

पढ़ें-सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व अमृता रावत ने पोखडा ब्लॉक के सेड़ियाखाल में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील की. सतपाल महाराज ने केंद्र की नीतियों को जनता के हित में बताया. कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य को 18 हजार करोड़ की योजनाएं देकर उत्तराखंड को बड़ी सौगात दी है. साथ ही बतौर पर्यटन मंत्री उन्होंने सतपुली एवं स्यूंसी झील सहित करोड़ों की पंपिंग पेयजल योजनाओं की रूपरेखा तैयार की है. महाराज ने क्षेत्रीय जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details