उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 12, 2021, 10:39 AM IST

Updated : Nov 12, 2021, 10:52 AM IST

ETV Bharat / state

अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज की बैठक, कही ये बातें

पौड़ी के राई गांव में अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज ने एक बैठक का आयोजन किया. बैठक में कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे. बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान के पौड़ी आगमन पर फूल मालाओं से स्वागत किया.

pauri
pauri

श्रीनगर:अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज ने राई गांव में एक बैठक का आयोजन किया. बैठक में किसान कांग्रेस प्रदेश महामंत्री प्रमोद मंद्रवाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य तामेश्वर आर्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीकांत समेत उपस्थित लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान का पौड़ी आगमन पर फूल मालाओं से स्वागत किया.

बैठक में विकास चौहान ने कहा कि पहाड़ में अनुसूचित जाति समाज के लोगों की हक की लड़ाई लड़ने के लिए अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. सुविधाओं से महरूम पात्र अनुसूचित जाति समाज के लोगों के लिए पहाड़ी क्षेत्र में भी उनकी लड़ाई को प्रमुखता से लड़ने को लेकर कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है.

राई गांव में अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज की बैठक.

पढ़ें:CM धामी की बड़ी घोषणा, उत्तराखंड में इगास पर रहेगा अवकाश, त्रिवेंद्र बोले- कोई बड़ी बात नहीं

जिसके तहत मनमोहन सिंह डेनियल को जिला अध्यक्ष, रामेश्वर आर्य को प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी विस्तार के जरिए अनुसूचित जाति समाज वर्ग की आवाज को प्रमुखता से समाज के बीच रखा जाएगा.

Last Updated : Nov 12, 2021, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details