उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत बने उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष

By

Published : Feb 18, 2022, 7:34 PM IST

हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत को उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. माना जा रहा है कि वीरेंद्र रावत अब हरीश रावत की राजनीतिक विरासत को संभाल सकते हैं.

Virendra Rawat
वीरेंद्र रावत

हल्द्वानीःउत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चुनाव हो चुका है. ऐसे में अब परिणाम का इंतजार है. चुनाव परिणाम से पहले ही प्रदेश कांग्रेस संगठन ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बड़े बेटे वीरेंद्र रावत को कांग्रेस कमेटी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है.

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने वीरेंद्र रावत को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है. इस बाबत उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पत्र भी जारी किया गया है. वीरेंद्र रावत को कांग्रेस में उपाध्यक्ष का पद दिए जाने के बाद से संगठन को मजबूत बताया गया है.

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी पत्र.

ये भी पढ़ेंः6 महीने में ही भंग हो गया हरीश रावत का दलित 'मोह'!, अब बोले- 'मैं बनूंगा मुख्यमंत्री'

बता दें कि वीरेंद्र सिंह रावत अभी तक राजनीति में सक्रिय नहीं थे, लेकिन उपाध्यक्ष के पद मिलने के बाद उन्होंने अब पूर्ण रूप से राजनीति में कदम रख दिया है. ऐसे में बताया जा रहा है कि हरीश रावत के बाद वीरेंद्र रावत उनकी राजनीतिक विरासत को संभाल सकते हैं. वहीं, अभी चुनाव परिणाम आना बाकी है, लेकिन हरीश रावत जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details