उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच कर रहे थे स्मैक की तस्करी, चढ़े पुलिस के हत्थे

नैनीतल पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों के पास से 5 ग्राम स्मैक बरामद की है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:09 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 8:03 PM IST

smack smuggler arrested
पुलिस ने 2 स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार.

नैनीताल: नैनीताल पुलिस को स्मैक तस्करी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान नैनीताल के दो युवा फरान और गौरव पाठक को 5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों स्मैक तस्करों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने 2 स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार.

नैनीताल समेत पहाड़ी क्षेत्रों में तेजी से बढ़ रही स्मैक की लत और स्मैक तस्करी के मामले में आज नैनीताल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने दो स्मैक तस्करों के पास से 5 ग्राम स्मैक बरामद की. जिसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

पढ़ें:SSP ने लालकुआं शहर का किया निरीक्षण, बैंक प्रबंधक को लगाई फटकार

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी नैनीताल में कॉलेज समेत स्कूली बच्चों को स्मैक बेचते थे. वहीं, दोनों आरोपी खुद भी स्मैक का नशा करते हैं. लॉकडाउन के बीच स्मैक की तस्करी करते दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि स्मैक की तस्करी करते दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, मुखबिर की सूचना पर मल्लीताल के चार्टन लॉज समेत आसपास के क्षेत्रों में भी छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने 4 अन्य युवाओं को हिरासत में लिया. जिन्हें हिदायत देने के बाद चालान कर छोड़ दिया गया.

Last Updated : Apr 22, 2020, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details