उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी जेल से दीवार फांदकर भाग रहे थे पॉक्सो में बंद तीन कैदी, सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा

By

Published : Sep 7, 2022, 11:27 AM IST

हल्द्वानी जेल से तीन कैदी दीवार कूदकर भागने की फिराक में थे. लेकिन उनके मंसूबों पर पानी फिर गया. जेल सुरक्षाकर्मियों ने तीनों को भागते हुए पकड़ लिया. वहीं पकड़े जाने के बाद तीनों कैदियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

Haldwani Jail News
हल्द्वानी समाचार

हल्द्वानी: कुमाऊं की सबसे अधिक संख्या वाली हल्द्वानी जेल से तीन कैदी दीवार कूदकर भागने की फिराक (try to escape from prison) में थे. लेकिन जेल सुरक्षाकर्मियों ने तीनों को भागते हुए पकड़ लिया. पूरे मामले में जेल प्रशासन (Haldwani Jail Administration) तीनों कैदियों को खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई कर रहा है.

हल्द्वानी जेल अधीक्षक (Haldwani Jail Superintendent) सतीश सुखीजा ने बताया कि बुधवार सुबह 4 बजे के करीब पॉक्सो एक्ट में बंद विचाराधीन तीन कैदी जेल की दीवार पर पाइप के सहारे चढ़कर भागने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान एक कैदी ने दीवार से छलांग लगा दी. जेल के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कैदी को धर दबोचा.
पढ़ें- दिल्ली की तर्ज पर अब उत्तराखंड पुलिस ने शुरू की ई बीट पुलिसिंग, डायरी से मिलेगा छुटकारा

तीनों कैदियों को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर जेल अधीक्षक के हवाले किया. बताया जा रहा है कि भागने वाले तीनों कैदी पॉक्सो एक्ट में बंद हैं. इन कैदियों में एक मध्य प्रदेश, एक उत्तर प्रदेश के बहेड़ी, जबकि एक उत्तराखंड के नानकमत्ता का रहने वाला है. जेल अधीक्षक सतीश सुखीजा ने बताया कि तीनों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details