उत्तराखंड

uttarakhand

सुशीला तिवारी अस्पताल में 3 कोरोना मरीजों की मौत, पुलिस ने चलाया जन जागरूकता अभियान

By

Published : Nov 8, 2020, 8:36 AM IST

Updated : Nov 8, 2020, 10:41 AM IST

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में 3 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. अस्पताल में 20 कोरोना मरीजों की हालत अभी भी ठीक नहीं है.

haldwani news
कोरोना

हल्द्वानी/रामनगर/खटीमा/हरिद्वारःउत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हालांकि, पहले के मुकाबले अब मामले कम सामने आ रहे हैं. लेकिन मौत का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में 3 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. जबकि, अस्पताल में अभी भी कोविड-19 के 55 मरीज भर्ती हैं. उधर, रामनगर में पुलिस ने कोरोना वायरस को लेकर जन जागरूकता अभियान चलाया.

सुशीला तिवारी अस्पताल के एमएस डॉक्टर अरुण जोशी ने बताया कि शनिवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है. जिसमें 67 वर्षीय एक व्यक्ति रामनगर, एक 70 वर्षीय एक वृद्ध अल्मोड़ा का जबकि, 80 साल का एक वृद्ध काठगोदाम का रहने वाला है. जिनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान मौत हुई है. बताया जा रहा है कि सभी कोरोनावायरस के साथ-साथ कई अन्य बीमारियों से ग्रसित थे.

पुलिस ने चलाया जन जागरूकता अभियान.

ये भी पढ़ेंःप्रदेश में मिले 498 नए कोरोना पॉजिटिव, रिकवरी रेट 91.57% पहुंचा

गौर हो कि सुशीला तिवारी अस्पताल में अब कोविड-19 के गंभीर मरीजों के साथ-साथ 6 विभागों की ओपीडी भी खोल दी गई है. ऐसे में अब अस्पताल में धीरे-धीरे मरीजों की संख्या में भी वृद्धि हो रही है और लोग इलाज के लिए अस्पताल में पहुंच रहे हैं. वहीं, छूट मिलने के बाद लोग कोरोना को हल्के में लेते हुए भी नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने चलाया जन जागरुकता अभियान
रामनगर में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए कोतवाली पुलिस ने जन जागरूकता अभियान के तहत एक रैली निकाली. जिसमें पुलिस की टीम ने पूरे शहर में घूम कर लोगों को जागरूक किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना से बचने के लिए सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

रामनगर में पुलिस ने चलाया जन जागरूकता अभियान.

त्योहारी सीजन को लेकर खटीमा में निकाली रैली
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों के मामले बढ़ रहे हैं. वहीं खटीमा में पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों ने कोविड-19 से सुरक्षा और सतर्कता के लिए नगर के मुख्य मार्गों पर जागरूकता रैली निकाली. खटीमा कोतवाल संजय पाठक के नेतृत्व में पुलिस ने स्लोगन के साथ लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरों के प्रति सचेत किया. लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर न जाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि जागरूकता, सतर्कता और सावधानी बरतने से ही कोरोना को मात दी जा सकती है.

खटीमा में जागरूकता रैली.

हरिद्वार में कोरोना के मद्देनजर पुलिस ने व्यापारियों की ली बैठक
हरिद्वार जिले में कोरोना कोरोना के मद्देनजर पुलिस सतर्क नजर आ रही है. क्योंकि, अब त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और बाजारों में भारी भीड़ देखने को मिलेगी. इसे देखते हुए ज्वालापुर थाने में एसपी सिटी के नेतृत्व में व्यापारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में कोरोना को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए.

हरिद्वार में कोरोना को लेकर पुलिस ने लोगों को किया जागरूक.
Last Updated : Nov 8, 2020, 10:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details