उत्तराखंड

uttarakhand

होली पर एसएसपी ने जारी किया अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

By

Published : Mar 7, 2020, 12:05 PM IST

हल्द्वानी में होली के त्योहार के मद्देनजर एसएसपी ने पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान सभी थाना इंचार्जों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के कड़े निर्देश दिए.

haldwani
होली पर एसएसपी ने जारी किया अलर्ट

हल्द्वानी:शहर में होली के त्योहार को देखते हुए एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने जिले के सभी थाने के थाना इंचार्जों को अलर्ट जारी किया है. इसी कड़ी में एसएसपी ने जिले के पुलिस के आलाधिकारियों के साथ एक बैठक की. इस दौरान उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों को संवेदनशील जगहों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के कड़े निर्देश दिए. वहीं, सड़क पर हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

होली पर एसएसपी ने जारी किया अलर्ट.

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि होली के मद्देनजर पुलिस आलाधिकारियों के साथ बैठक की गई है. उन्होंने बताया कि होली के त्योहार को देखते हुए शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है. एसएसपी ने बताया कि इस दिन नशे में वाहन चलाने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी. उन्होंने बताया कि होली पर चेकिंग अभियान में और तेजी लाई जाएगी. इसके साथ ही सभी थाना और चौकी इंचार्जों को भी कड़े कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि हुड़दंगियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हल्द्वानी: पूरे शबाब पर होली, आप भी देखिए खड़ी और बैठकी होली के अनोखे रंग

वहीं, एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि होली के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए जाने का उनका प्रयास जारी है, जिसके लिए जिले में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस दौरान पुलिस के जवान सादे कपड़ों में भी शहर का चक्कर लगाएंगे. इसके अलावा पुलिस की एक विशेष टीम शहर में गश्ती करने के लिए लगाई गई है. वहीं, शहर के मुख्य चौराहों पर भी पुलिस की टीमें तैनात की गई है. साथ ही अति संवेदनशील जगहों पर भी पुलिस प्रशासन पैनी नजर रखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details