उत्तराखंड

uttarakhand

स्कूटी अनियंत्रित होकर गौला नदी में गिरी, 2 महिलाओं की मौत

By

Published : Jun 7, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 9:53 PM IST

haldwani news
काठगोदाम पुलिस

19:17 June 07

भीमताल के अमृतपुर में स्कूटी हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. दोनों महिलाएं देवरानी-जेठानी थी.

हल्द्वानीः भीमताल के अमृतपुर के पास देर शाम एक स्कूटी अनियंत्रित सीधे गौला नदी में जा गिरी. हादसे में स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं देवरानी-जेठानी थी और दोनों पुलिसकर्मियों की पत्नी थी.

जानकारी के मुताबिक, काठगोदाम के अमृतपुर की रहने वाली दो महिलाएं स्कूटी पर सवार होकर पास में किसी रिश्तेदार में जा रही थी, तभी जमरानी क्षेत्र में उनकी स्कूटी अनियंत्रित हो गई. जिससे दोनों स्कूटी समेत गौला नदी में जा गिरी. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही काठगोदाम और भीमताल की पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन: नियमों का उल्लंघन करने पर 11 लोग गिरफ्तार, 389 वाहनों का चालान

वहीं, पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि स्कूटी गिरने के बाद दोनों महिलाओं का शव नदी में बहकर 1 किलोमीटर आगे पहुंच गया था. दोनों मृतक महिलाएं देवरानी-जेठानी थी. एक महिला का पति सब इंस्पेक्टर है, वो अल्मोड़ा में तैनात है. जबकि, दूसरी महिला का पति हरिद्वार में पुलिस कर्मी है. 

Last Updated : Jun 7, 2020, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details