उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: रोडवेज कर्मियों का कार्य बहिष्कार शुरू, यात्री परेशान

अपनी मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. हल्द्वानी और काठगोदाम के रोडवेज कर्मचारी बसों को खड़ा कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. जिससे बसों में सफर करने यात्रियों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jan 13, 2021, 1:22 PM IST

Updated : Jan 13, 2021, 2:25 PM IST

roadways-employees
विरोध प्रदर्शन

हल्द्वानी:पांच माह सेवेतन नहीं मिलने और अन्य मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. वहीं, हल्द्वानी और काठगोदाम के रोडवेज कर्मचारी बसों को खड़ा कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. जिससे बसों में सफर करने यात्रियों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है.

रोडवेज कर्मियों का कार्य बहिष्कार शुरू.

रोडवेज कर्मचारी यूनियन नेता कमल पपने ने कहा कि पिछले 5 महीने से रोडवेज के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल पाया है. साथ ही उनकी कई सारी समस्याएं हैं, जिन पर सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है. जिसको लेकर सभी रोडवेज कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया है. उनका यह भी कहना है कि देहरादून में यह बहिष्कार पूरी तरह से सफल रहा है तो वहीं हल्द्वानी में भी कार्य बहिष्कार को सफल बनाने में कर्मचारी जुटे हुए हैं. उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के 3,000 कर्मचारी पूरे राज्यभर में कार्य बहिष्कार पर हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो उनके द्वारा आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा.

पढ़ें:दबंगों की फायरिंग से लोगों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से बसों के संचालन पर असर पड़ा है. रोडवेज की बसें डिपो में खड़ी हैं. वहीं हड़ताल के कारण यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Jan 13, 2021, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details