उत्तराखंड

uttarakhand

कोसी नदी में मिले शव की हुई शिनाख्त, यहां का रहने वाला था युवक

By

Published : May 6, 2022, 8:01 PM IST

रामनगर के गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में मिले शव की शिनाख्त प्रकाश सिंह (उम्र 40 वर्ष) के रूप में हुई है. वो चंपावत जिले के लोहाघाट के उनियाल गांव का रहने वाला था.

police identified of dead body
कोसी नदी में मिले शव की हुई शिनाख्त

रामनगरःआखिरकार गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में मिले शव की शिनाख्त हो गई है. पुलिस की मानें तो अभी तक परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई. तहरीर मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बीते 2 दिन पहले रामनगर के गर्जिया मंदिर क्षेत्र में स्थित झूला पुल के पास से कोसी नदी में एक अज्ञात शव बरामद हुआ था. सूचना मिलने पर गर्जिया चौकी इंचार्ज संजय बृजपाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास कर किए, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था.

ये भी पढ़ेंःससुराल में दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त प्रकाश सिंह (उम्र 40 वर्ष) पुत्र मदन सिंह के रूप में हुई है. वो चंपावत जिले के लोहाघाट के उनियाल गांव का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details