उत्तराखंड

uttarakhand

दिनेश मानसेरा प्रकरणः पंजाबी समाज ने भाजपा को दी चेतावनी

By

Published : May 23, 2021, 3:36 PM IST

वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा को मुख्यमंत्री का मीडिया सलाहकार के पद से हटाए जाने पर पंजाबी समाज ने रोष प्रकट किया है. पंजाबी समाज ने इसे अपमान करार देते हुए भाजपा को चेतावनी दी है.

Haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीःवरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा को मुख्यमंत्री मीडिया सलाहकार के पद से हटाए जाने पर पंजाबी समाज में रोष है. पंजाबी जनकल्याण समिति हल्द्वानी के पदाधिकारियों ने बीजेपी सरकार द्वारा किए जा रहे जन प्रतिनिधियों के अपमान पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

पंजाबी जनकल्याण समिति के संरक्षक कश्मीरी लाल साहनी ने बताया कि नैनीताल की जनता ने जिले से भाजपा को 5 विधायक दिए, लेकिन त्रिवेंद्र सरकार में एक भी विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया. जिससे पंजाबी समाज में रोष था. अब उत्तराखंड सरकार में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार बने दिनेश मानसेरा के लिए ऐसे हालात पैदा कर दिए गए कि उन्हें इस पद को अस्वीकार करना पड़ा. ये प्रकरण भी किसी अपमान से कम नहीं है.

ये भी पढ़ेंः एलोपैथी पर टिप्पणी के लिए आईएमए ने रामदेव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, पतंजलि ने दी सफाई

पंजाबी समाज के सदस्यों ने कहा कि पंजाबी समाज एक सक्रिय समाज है. विभाजन के बाद से संघ परिवार से जुड़ा है. सरकार द्वारा ऐसे फैसले लिए जाने से संस्था के पदाधिकारियों में रोष बढ़ रहा है. पंजाबी समाज ने भाजपा को इसका नतीजा आगामी चुनाव में भुगतने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details