उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पोस्ट ऑफिस में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, किराये पर रहकर घटना को देते थे अंजाम

हल्द्वानी पुलिस ने किराये पर रहकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले यूपी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन्हीं आरोपियों ने पोस्ट ऑफिस से प्रिंटर, डेस्कटॉप आदि चुराए थे. साथ ही बर्तन की दुकान पर भी हाथ साफ किया था.

By

Published : Sep 28, 2021, 7:37 PM IST

चोर गिरफ्तार
चोर गिरफ्तार

हल्द्वानीःभोटिया पड़ाव और मंगल पड़ाव में बीते जुलाई महीने में हुई चोरी का खुलासा हो गया है. पुलिस ने पोस्ट ऑफिस और दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी किराये के कमरे में रहकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि बीते जुलाई महीने में भोटिया पड़ाव डाकघर में अज्ञात चोरों ने प्रिंटर, डेस्कटॉप सहित अन्य सामान चोरी कर लिए थे. इसके अलावा पुरानी आईटीआई क्षेत्र में बर्तन की दुकान में भी चोर पीतल की मूर्ति, तांबे के बर्तन समेत कई बेशकीमती सामान चुराकर ले गए थे. दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से कई अहम सुराग हाथ लगे.

ये भी पढ़ेंःमहिला और नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, जान मारने की दी थी धमकी

इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर राजपुरा क्षेत्र से विकास कुमार, सोनू कश्यप और गोविंद कश्यप नाम के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से चोरी किए गए माल बरामद किए गए हैं. पकड़े गए तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं, जो हल्द्वानी में किराये पर रहते हैं.

ये भी पढ़ेंःरुड़की में मामूली बात पर भिड़े दो पक्ष, मारपीट की घटना CCTV में कैद

वहीं, एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि विकास कुमार अपराधिक किस्म का आरोपी है, जो पूर्व में भी जेल जा चुका है. तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 454, 380 और 411 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. साथ ही बताया कि चोरों और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details