उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में कार सवार ने 42 साल के व्यक्ति को रौंदा, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

हल्द्वानी में 42 साल के व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक का नाम बबलू खान था. बबलू खान को वनभूलपुरा थाना के पास कार रौंद कर चली गई थी.

By

Published : Jan 29, 2022, 9:44 AM IST

haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में 42 साल के व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. व्यक्ति वनभूलपुरा थाना से कुछ ही दूरी पर कार की चपेट में आया था, जिसके वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. मौके पर मौजूद लोग आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक गफूर बस्ती निवासी बबलू खान (45) शुक्रवार देर शाम चोटालिया रोड रेलवे फाटक के पास से गुजर रहा था. तभी तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया. इस हादसे में बबलू खान गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

पढ़ें-लक्सर: 1.80 लाख की चोरी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल को बेस अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है कि कार ने बबलू खान को टक्कर मारी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है. कार और चालक दोनों की जानकारी निकाली जा रही है. अभीतक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते ही आगे की कानून कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details