उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बढ़ते कोरोना से लोग परेशान, कालाढूंगी में हफ्ते में दो दिन होगी जांच

देश और दुनिया के साथ-साथ अब जनपद नैनीताल के विकास खण्ड कोटाबाग में भी कोरोना का संकट गहराने लगा है. इसको देखते हुए प्रशासन कालाढूंगी में प्रत्येक मंगलवार को भी कोविड कैम्प लगाएगा, जहां कोरोना की जांच कराई जाएगी.

By

Published : Aug 18, 2020, 2:16 PM IST

kaladhungi
अब हफ्ते में दो बार होगी कोरोना की जांच.

कालाढूंगी:विकास खण्ड कोटाबाग में कोरोना संकट गहराता जा रहा है. लगातार बढ़ते कोरोना के प्रकोप से प्रशासन के साथ साथ आम जन मानस दहशत में है. विकास खण्ड कोटाबाग के ग्रामीण क्षेत्र भी कोरोना की जद से नहीं छूट पाए हैं. जिसको रोकने के लिए प्रशासन की लगातार कोशिश जारी है. कोरोना के बढ़ते केस के रोकने के लिए कालाढूंगी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में प्रत्येक बृहस्पतिवार के साथ-साथ मंगलवार को भी कोरोना की जांच की जाएगी.

अब हफ्ते में दो बार होगी कोरोना की जांच.

पढ़ें-यहां पढ़ें, देशभर की कोविड-19 से जुड़ी बड़ी खबरें

बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में प्रत्येक गुरुवार को कोरोना की जांच कराई जाती थी. लेकिन कोरोना केस में लगातार हो रही वृद्धि को रोकने के लिए प्रशासन ने प्रत्येक मंगलवार को भी कोविड कैंप लगाने का फैसला लिया है. जिससे लोग आसानी से अपनी जांच करवा सकें.

कालाढूंगी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के प्रभारी चिकित्सक अमित मिश्रा ने बताया कि कालाढूंगी और आस पास कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. जिसको देखते हुए सभी आशा वर्कस और कोरोना मरीज के संपर्क में आये लोगों की जांच करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details