उत्तराखंड

uttarakhand

HC में कोरोना की दहशत, सिर्फ महत्वपूर्ण मामलों की होगी सुनवाई

By

Published : Mar 16, 2020, 11:08 PM IST

कोरोना वायरस का खौफ नैनीताल हाईकोर्ट भी पहुंच गया है. नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन द्वारा 31 मार्च तक सिर्फ महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई का आदेश जारी किया गया है.

High Court
HC में कोरोना की दहशत

नैनीताल: चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस का प्रकोप लगभग अब पूरे विश्व में फैल चुका है और भारत भी इससे अछूता नहीं है. कोरोना वायरस का खौफ नैनीताल हाईकोर्ट भी पहुंच गया है. नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन द्वारा 31 मार्च तक सिर्फ महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई का आदेश जारी किया गया है.

देश में कोरोना की दहशत के बाद अब नैनीताल हाईकोर्ट भी पूरी तरह से सतर्क हो गया है. कोरोना की दहशत को देखते हुए नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर कोरोना वायरस पर चर्चा की. जिसके बाद नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन ने नैनीताल हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के साथ मीटिंग की. बैठक में 31 मार्च तक सिर्फ महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई तय हुई.

HC में कोरोना की दहशत

ये भी पढ़ें:कोरोना से 'जंग' को तैयार उत्तराखंड, रेलवे स्टेशनों पर बनाए गए स्क्रीनिंग डेस्क, ट्रेनों की हो रही सफाई

नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन को निर्देश दिए हैं कि कोरोना को फैलने से रोकने और बचाव के लिए हाईकोर्ट की कैंटीन, सभागार सहित अन्य स्थलों पर भीड़ जमा ना होने पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details