उत्तराखंड

uttarakhand

किसी और का होना न था मंजूर, प्रेमिका ने प्रेमी संग की आत्महत्या

By

Published : Apr 24, 2022, 10:11 PM IST

बताया जा रहा है कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. जिससे प्रेमी युगल ने आहत ने जहर खाकर आत्महत्या कर (Lovers commit suicide) ली. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची काठगोदाम और राजस्व पुलिस (Kathgodam police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है.

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या
Lovers commit suicide in haldwani

हल्द्वानी: नैनीताल जनपद के काठगोदाम थाना क्षेत्र से लगे स्यूडा गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक और युवती ने जहर खाकर आत्महत्या (Lovers commit suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. जिससे प्रेमी युगल ने आहत होकर यह आत्मघाती कदम उठाया है. वहीं, सूचना पाकर काठगोदाम और राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि नैनीताल तहसील क्षेत्र के हैड़ाखान के स्यूडा गांव का रहने वाला 25 वर्षीय हीरा सिंह गांव में ही सड़क किनारे ढाबा चलाता है. जहां गांव के ही रहने वाली एक युवती से उसका पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि युवती का कहीं और शादी तय हो गई थी, जिससे दोनों प्रेमी युगल आहत थे. शनिवार देर रात दोनों ने ढाबे के अंदर जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें-ऋषिकेश: नहाते समय गंगा में डूबे दो पर्यटक, तलाश में जुटी SDRF और पुलिस

रविवार सुबह जब ढाबे का दरवाजा नहीं खुला तो हीरा सिंह के पिता ने दरवाजे पर जोर दिया और देखा कि दोनों ढाबे में बेहोश पड़े हुए थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची काठगोदाम और राजस्व पुलिस दोनों को हल्द्वानी की सुशीला तिवारी अस्पताल ले आई. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. ऐसे में पुलिस दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं.

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि प्रेमी युगल के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उन्होंने स्वेच्छा से आत्महत्या की बात लिखी है, काठगोदाम पुलिस (Kathgodam police) सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल, अभी तक किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details