उत्तराखंड

uttarakhand

लिफ्ट के बहाने छात्राओं को किडनैप करने का प्रयास, कूदकर बचाई जान

By

Published : Apr 24, 2019, 4:11 PM IST

Updated : Apr 24, 2019, 4:19 PM IST

तीनों छात्राओं ने स्कूल जाने के लिए वाहन चालक से लिफ्ट मांगी थी. छात्राओं का आरोप है कि स्कूल आने पर चालक ने वाहन को रोकने की बजाए स्पीड बढ़ा दी. जिसके बाद तीनों छात्राओं ने चलते वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई. वाहन से कूदने के बाद तीनों छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई हैं.

Ramnagar

रामनगर: राजकीय इंटर कॉलेज ढिकुली में पढ़ने वाली छात्राओं ने एक वाहन चालक पर अपहरण करने का आरोप लगाया है. दरअसल, स्कूल जाने के लिए तीनों छात्राओं ने वाहन चालक से लिफ्ट मांगी थी. छात्राओं का आरोप है कि स्कूल आने पर चालक ने वाहन को रोकने की बजाय स्पीड बढ़ा दी. तीनों छात्राओं ने किसी तरह चलते वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई. वाहन से कूदने के बाद तीनों छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई हैं. वहीं, स्थानीय लोगों ने छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रामनगर कोतवाली के अंतर्गत सुंदरखाल गांव की रहने वाली 3 छात्राएं स्कूल जाने के लिए घर से निकली थीं. घर से स्कूल की दूरी लगभग 4 किलोमीटर है. छात्राओं ने पहाड़ की ओर से आ रहे पिकअप वाहन के चालक से लिफ्ट मांगी. वाहन चालक ने लिफ्ट तो दी लेकिन स्कूल पास देख जब छात्राओं ने गाड़ी रोकने को कहा तो चालक ने वाहन की स्पीड तेज कर दी. ये देख छात्राओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया और गाड़ी से छलांग लगा दी.

छात्राओं के अपहरण का प्रयास

पढ़ें- पुलिस महकमे को लेकर HC ने सरकार को दिए अहम निर्देश, कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी राहत

वहीं, शोर-शराबा सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने वाहन चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और गंभीर रूप से घायल छात्राओं को उपचार के लिए रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने छात्राओं की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 24, 2019, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details