उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, फिर शादी के बहाने लूटी अस्मत, अब काटनी होगी सजा

हल्द्वानी में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

By

Published : Jan 13, 2022, 8:12 PM IST

Haldwani Latest News Today
हल्द्वानी न्यूज

हल्द्वानी:नैनीताल जिल के हल्द्वानी में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इंदिरा नगर निवासी एक युवक से चार महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी बीच 24 अक्टूबर को आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ बाहर घूमाने ले गया. इस दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

पढ़ें-नशा तस्कर रूबी और तनबीर पर गुंडा एक्ट में कार्रवाई, जिलाबदर के लिए DM को भेजी रिपोर्ट

पीड़िता का आरोप है कि बाद में आरोपी ने शादी करने के इंकार कर दिया और किसी को कुछ बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी परिजनों की दी. इसके बाद परिजनों ने बनभूलपुरा थाना में आरोपी के खिलाफ मामला कराया. वहीं थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details