उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में सड़क हादसे में घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, युवक की हालत नाजुक

By

Published : Jun 18, 2023, 8:51 PM IST

हल्द्वानी में सड़क हादसे में घायल युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:नैनीताल के वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के गोला बाईपास रोड पर शनिवार (17 जून) देर शाम हुए सड़क हादसे में घायल युवती की इलाज के दौरान हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल युवक मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा है. एक तरफ युवक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है तो दूसरी तरफ युवती के मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी के मुताबिक, गोला बाईपास रोड पर शनिवार देर शाम एक बाइक में युवक-युवती सवार होकर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक खड़े डंपर से जा टकराई. हादसे मे युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया, जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक लड़की की पहचान 18 वर्षीय सलोनी निवासी जोशी विहार के रूप में हुई है.

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मौत की खबर के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जबकि, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक की रफ्तार अधिक होने और नियंत्रण खोने के कारण बाइक डंपर के पीछे जा घुसी. वहीं, हादसे के दौरान ना ही युवक और ना ही युवती ने हेलमेट पहना था. हेलमेट नहीं पहनने के कारण दोनों के सर पर गंभीर चोट आई थी. सर में चोट लगने के कारण ही युवती की मौत का कारण बताया जा रहा है.
ये भी पढ़ेंःदारोगा की दबंगई का वीडियो वायरल, फरियादी ने लगाया नशे में पिटाई करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details