उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: कर्मचारी एसोसिएशन कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, 22 मार्च को सीएम आवास का करेंगे घेराव

By

Published : Mar 11, 2020, 4:38 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 4:45 PM IST

जनरल ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन के बैनर तले पिछले 10 दिनों से धरने पर बैठे कर्मचारियों ने गुरुवार से काम बंद कर अनिश्चितकालीन धरने पर जाने का ऐलान किया है. कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 21 मार्च तक उनकी मांग पूरी नहीं हुईं तो 22 मार्च को देहरादून में सीएम आवास का घेराव करेंगे.

protest
जनरल ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल

हल्द्वानी: प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने की मांग को लेकर जनरल ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन के बैनर तले पिछले 10 दिनों से धरने पर बैठे हैं. कर्मचारियों ने गुरुवार से काम बंद कर अनिश्चितकालीन धरने पर जाने का ऐलान किया है. प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार से तत्काल पदोन्नति पर रोक लगाए जाने वाले फैसलों को खत्म और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आदेश का पालन करने की मांग की है. साथ ही कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 21 मार्च तक उनकी मांग पूरी नहीं हुईं तो 22 मार्च को देहरादून में सीएम आवास का घेराव करेंगे.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड कोरोना वायरस से जंग को तैयार, बॉर्डर प्वॉइंट्स पर सख्त स्क्रीनिंग के आदेश

जनरल ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल

कर्मचारी नेता मनोहर कुमार मिश्रा का कहना है कि कर्मचारी हड़ताल को लेकर हाईकोर्ट में लगायी गई जनहित याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया. हाईकोर्ट का कहना है कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को हाईकोर्ट चुनौती नहीं करेगा, ऐसे में कर्मचारियों की यह पहली जीत है. साथ ही हाईकोर्ट ने कर्मचारियों के हड़ताल पर रोक लगाने से भी इनकार कर दिया है. जनरल ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन का कहना है कि 12 मार्च से कर्मचारी इमरजेंसी सेवाओं को बाधित करेंगे. साथ ही जिले के सभी विभागों के कर्मचारी पूर्णरूप से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.

Last Updated : Mar 11, 2020, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details