उत्तराखंड

uttarakhand

BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं फिल्म एक्ट्रेस रिमी सेन, हरीश रावत के लिए करेंगी चुनाव प्रचार

By

Published : Feb 7, 2022, 6:11 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 7:36 PM IST

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रिमी सेन भी उत्तराखंड में कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. ये जानकारी खुद हरीश रावत ने ट्वीट कर दी है. हल्द्वानी में हरीश रावत ने रिमी सेन को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.

Rimi Sen joins Congress
रिमी सेन कांग्रेस में शामिल

हल्द्वानी: बॉलीवुड अभिनेत्री एवं बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक रिमी सेन ने कांग्रेस का दामन थामा है. नैनीताल के हल्द्वानी कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व सीएम हरीश रावत ने रिमी सेन को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है. रिमी सेन उत्तराखंड कांग्रेस के प्रचार के साथ-साथ हरीश रावत के लिए लालकुआं विधानसभा में भी प्रचार करेंगी. इससे पहले रिमी सेन 2017 में भाजपा में शामिल हुई थीं. वह भाजपा की स्टार प्रचारक भी थीं.

हरीश रावत ने रिमी सेन के कांग्रेस ज्वॉइन करने का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि 'भारतीय फिल्म जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री और बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक आज कांग्रेस में सम्मिलित हो रही हैं, परिवर्तन को हवा देने के लिए परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन उत्तराखंड पधारी हैं, मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं और उत्तराखंड चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर उन्हें कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित करते बहुत हर्ष की अनुभूति हो रही है'.

BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं फिल्म एक्ट्रेस रिमी सेन

ये भी पढ़ेंः शिवराज ने गिनाए 'कांग्रेस के चारधाम' तो भड़के हरीश रावत, चौहान को बताया नकली धर्माचरणी

वहीं, कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद रिमी सेन ने कहा कि उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है. ऐसे में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है. उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के साथ कांग्रेस को जिताएं.

Last Updated : Feb 7, 2022, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details