उत्तराखंड

uttarakhand

दबंगों ने युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, जंगल में फेंका

By

Published : Nov 8, 2020, 4:49 PM IST

हल्द्वानी में मामूली कहासुनी पर एक युवक को दबंगों ने बंधक बनाकर जंलग में ले जाकर मारपीट की. साथ ही उसे अधमरा हालत में वहीं फेंक कर चले गए. मामले में युवक ने पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल, युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

HALDWANI
दबंगों ने युवक को पीट पीटकर किया अधमरा

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी अंतर्गत वार्ड नंबर 1 में शनिवार देर शाम अरविंद बौद्ध को कुछ दबंगों ने मामूली कहासुनी में बंधक बनाकर जंगल में ले गए. दबंगों ने जगंल में ले जाकर युवक जमकर पिटाई की और अधमरा हालत में इसे जंगल में ही फेंक दिया. होश आने के बाद युवक थाने पहुंचकर अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताया, पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, युवक की हालत में सुधार है.

युवक को पीट पीटकर किया अधमरा

ये भी पढ़ें:नाबालिग लड़की को भगाने का मामला, पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित युवक ने बताया कि वह विवाह समारोह में डेकोरेशन का कार्य करता है. डेकोरेशन कार्य के लिए हल्दूचौड़ गया था. इसी दौरान चार युवक उसे बंधक बना कर जंगल में ले गए और लाठी-डंडों से जमकर पीटा. दबंगों ने उसकी बाइक भी तोड़ दी. साथ ही मोबाइल व पर्स भी ले गए. पीड़ित युवक द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहिताश सागर ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details