उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में कटा मिला युवक का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

Lalkuan Railway Track लालकुआं हल्द्वानी रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है. शव दो टुकड़ा में बंटा हुआ था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और जीआरपी लालकुआं की टीम अज्ञात युवक की शिनाख्त करने में जुट गई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 8, 2024, 10:52 AM IST

Updated : Jan 8, 2024, 1:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: लालकुआं हल्द्वानी रेलवे ट्रैक पर आईओसी डिपो के बीच रेल पटरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का कमर से कटा हुआ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतक युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. युवक का शव मिलने के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा एवं जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव:जानकारी के अनुसार लालकुआं रेलवे स्टेशन से हल्द्वानी की तरफ लगभग 1 किलोमीटर दूर आईओसी डिपो के समीप रेल पटरी के बीचों बीच लगभग 30 वर्षीय युवक का कमर से कटा हुआ शव बरामद होने की जानकारी रेलवे विभाग द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा एवं जीआरपी लालकुआं के कर्मियों ने शव की शिनाख्त कराने और मौत के कारण की जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.
पढ़ें-रुद्रपुर में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे थे अल्मोड़ा के दो युवक, कटकर मौत

घटना की जांच में जुटी पुलिस:पुलिस मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास में भी जुट गई है. कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में रात्रि में गुजरने वाली रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत होना प्रतीत हो रहा है. पुलिस शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है. इससे पूर्व मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास भी किया जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त होने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

Last Updated : Jan 8, 2024, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details