उत्तराखंड

uttarakhand

दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटा, गुस्साए परिजनों ने CM से लगाई गुहार

रामनगर के एक निजी स्कूल के हॉस्टल में दिव्यांग बच्चों को पीटने का मामला सामने आया है. परिजनों ने हॉस्टल के शिक्षकों पर दिव्यांग बच्चों को बेहरमी से पीटने का आरोप लगाते हुए सीएम पोर्टल और पुलिस को तहरीर सौंपी है.

By

Published : Aug 19, 2022, 10:04 PM IST

Published : Aug 19, 2022, 10:04 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:बसई स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटने (Case of beating disabled children in hostel) का मामला सामने आया है. परिजनों ने छात्रावास के शिक्षकों पर दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटने का आरोप (Hostel teachers accused of brutally beating disabled children) लगाते हुए सीएम पोर्टल और पुलिस को तहरीर सौंपी है. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

शुक्रवार को काठगोदाम निवासी चंदन सिंह ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी 12 वर्षीय बेटी दिव्यांग है. इसके लिए डेढ़ महीने पहले उसे बसई के एक निजी स्कूल के छात्रावास में भेजा था. इस रक्षाबंधन के दिन जब परिजन महिमा को लेने पहुंचे तो उसके शरीर पर चोट के कई निशान मिले. परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती बताई.
ये भी पढ़ेंः बस खरीद के नाम पर 20 लाख की ठगी, श्रीनगर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य छात्र की माता हेमा परगाई ने बताया कि उनके बेटे को भी पीटा गया है. जब उन्होंने बच्चे के घाव अस्पताल में दिखाए तो डॉक्टर ने उनको बताया कि ये कोई फंगस नहीं बल्कि पिटाई के घाव हैं. परिजनों की मांग है कि, आरोपी शिक्षक या जो भी व्यक्ति इसमें जिम्मेदार है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details