उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 18, 2021, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

रामनगर: युवक के साथ मारपीट और अपहरण का प्रयास, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में चार युवकों ने काशीपुर के नितिन चौहान के साथ मारपीट और अपहरण का प्रयास किया. मामले में हिमांशु, सचिन, पंकज और मुकुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ramnagar police
रामनगर पुलिस

रामनगरः रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में अपहरण का मामला सामने आया है. जहां चार युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवक का आरोप है कि अपहरण का भी प्रयास किया गया. फिलहाल मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रामनगर के एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि उधम सिंह नगर के काशीपुर के किलावली गांव निवासी नितिन चौहान ने पुलिस में एक तहरीर दी है. जिसमें नितिन ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में घूमने गया था. जहां गुरुवार देर रात हिमांशु, सचिन, पंकज और मुकुल ने उसके साथ गाली गलौज की.

ये भी पढ़ेंःफेसबुक पर डाली चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि चारों युवकों ने पुरानी रंजिश के तहत उसे और उसके साथियों के साथ मारपीट भी कर दी. साथ ही अपनी बाइक पर बैठाकर अपहरण करने का भी प्रयास किया. मामले में पुलिस ने हिमांशु, सचिन, पंकज और मुकुल के खिलाफ मारपीट और अपहरण का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details