उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मामूली बात पर दबंग ने डंपर चालक का तोड़ा दांत, तमाशबीन बनी रही पुलिस

मंगलवार को डंपर चालक रामनगर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था. इसी बीच कोसी बैराज पर क्रॉस होते समय डंपर से कार में रगड़ लग गई. इतने में कार स्वामी ने दबंगई दिखाते हुए डंपर चालक को रोककर उसे पीटना शुरू कर दिया.

By

Published : May 21, 2019, 6:05 PM IST

मामूली बात पर दबंग ने डंपर चालक का तोड़ा दांत.

रामनगर: नगर के कोसी बैराज पर एक कार मालिक की दबंगई सामने आयी है. आरोपी ने मामूली सी बात डंपर चालक को इतना पीटा की उसका दांत तोड़ दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस के सामने ही मीडियाकर्मी से बदतमीजी भी की. लेकिन पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को कोतवाली ले जाने की बजाय ऐसे ही जाने दिया. वहीं, डंपर चालक ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.

मामूली बात पर दबंग ने डंपर चालक का तोड़ा दांत.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को डंपर चालक रामनगर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था. इसी बीच कोसी बैराज पर क्रॉस होते समय डंपर से कार में रगड़ लग गई. इतने में कार स्वामी ने दबंगई दिखाते हुए डंपर चालक को रोककर उसे पीटना शुरू कर दिया. आरोपी ने चालक को इतना पीटा कि उसका दांत तोड़ दिया.

पढ़ें-1 जून से कर सकेंगे फूलों की घाटी का दीदार, यहां होगा कुदरत के करिश्मे का एहसास

वहीं, बैराज पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जब मौके पर पहुंचक दबंग व्यक्ति को समझाने का प्रयास किया तो उनसे पुलिस की एक न सुनी. वहीं, आरोपी इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद करने वाले मीडियाकर्मी से बदतमीजी करते हुए अपनी हनक दिखाने लगा. इसी बीच कोसी बैराज पर वाहनों का जाम लग गया. लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार स्वामी को कोतवाली ले जाने की बजाय ऐसे ही छोड़ दिया.

उधर, इस मामले में डंपर चालक ने कार स्वामी के खिलाफ पुलिस में तहरीर गदी है. जबकि, कोतवाल रामनगर का कहना है कि पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर ही कार स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details