उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमेश्वर से प्रदीप टम्टा की दावेदारी पर रेखा आर्य का बयान, 'कोई भी आ जाए जनता उनके साथ है'

सोमेश्वर विधानसभा से राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा की दावेदारी को लेकर कैबिनेट मंत्री ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हरीश रावत या प्रदीप टम्टा चाहे कोई भी आ जाए, जनता उनके साथ है.

By

Published : Dec 15, 2021, 5:41 PM IST

Rekha Arya attack on Pradeep Tamta
प्रदीप टम्टा की दावेदारी पर रेखा आर्य का हमला

हल्द्वानी:पूर्व सीएम हरीश रावत के सबसे करीबी राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा के सोमेश्वर विधानसभा सीट से दावेदारी पर कैबिनेट मंत्री विधायक रेखा आर्य ने दोनों को नसीहत दी है. कैबिनेट मंत्री आर्य ने कहा सोमेश्वर से कोई भी आ जाए जनता जनार्दन उनके साथ है. उन्होंने कहा हरीश रावत दलित मुख्यमंत्री का कार्ड खेल रहे हैं, लेकिन वह बाबा केदारनाथ में जाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की आशीर्वाद मांगते हैं. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि हरीश रावत केवल दलित कार्ड के नाम पर छलावा कर रहे हैं.

वहीं, रेखा आर्य ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जा रहे लोगों को नसीहत दी. उन्होंने कहा जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, वह समझ जाए कि हरीश रावत जो कहते हैं, वह करते नहीं हैं. वहीं, हरीश रावत के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खनन प्रेमी बताने पर रेखा आर्य ने कहा जो जैसा होता है, उसको उसी तरह की दुनिया देखती है. हरीश रावत ने अपने कालखंड में अवैध खनन का कारोबार किया और उनको भी दूसरे लोग भी उसी तरह से देखते हैं. ऐसे में हरीश रावत के पास कोई मुद्दा नहीं है और जनता को ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के बयानबाजी कर रहे हैं.

प्रदीप टम्टा की दावेदारी पर रेखा आर्य का बयान.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के दुग्ध उत्पादकों की प्रोत्साहन राशि बढ़ी, एक रुपए प्रति लीटर हुआ इजाफा

रेखा आर्य ने कहा हरीश रावत के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए मुद्दा विहीन बातें कर रहे हैं. पुष्कर सिंह धामी बेहतर काम कर रहे हैं और इस समय प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की सरकार है. ऐसे में हरीश रावत को यब बात नहीं पच नहीं रही है. इस तरह के बयानबाजी कर वो जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details