उत्तराखंड

uttarakhand

कालाढूंगी: कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- जनता तय करेगी राजयोग

By

Published : Feb 5, 2022, 10:26 AM IST

नैनीताल जिले की कालाढूंगी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत पर जुबानी हमला बोला था, जिस पर भाजपा ने पलटवार किया है.

kaladhungi
kaladhungi

रामनगर:कालाढूंगी कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के बयान के बाद भाजपा विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पीढ़ी दर पीढ़ी चला आ रहा राजयोग जनता ने ही वापस लिया है. अब इनका राजयोग खत्म हो चुका है और कालाढूंगी की जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी.

बता दें कि, कालाढूंगी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत पर जुबानी हमला बोला था. महेश शर्मा ने कहा था कि वे इस बार बंशीधर भगत का राजयोग खत्म करके रहेंगे. उन्होंने कहा था कि जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त हो चुकी है. साथ ही इस बयान पर अब चुनावी घमासान होना शुरू हो गया है.

कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार.

इस बयान पर विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि देश में लगातार कांग्रेस के राजयोग को जनता ने खत्म किया था और राजयोग जनता तय करेगी और इस खत्म करने वाली भी जनता है. आज कांग्रेस राजयोग पाने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रच रही है लेकिन अब उनका राज दोबारा लौटने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता जान चुकी है कि देश में विकास अगर कोई कर सकता है तो वह भाजपा है.

पढ़ें:कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म

मयंक तिवारी ने कहा कि भाजपा ने कई योजनाएं धरातल पर उतारी है. जिसमें किसान पेंशन से लेकर और भी कई जनकल्याणकारी योजनाओं हैं. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया. इसके अलावा और भी कई जन कल्याणकारी योजनाएं भाजपा चला रही है. ऐसे में इस बार भी निश्चित ही कालाढूंगी से उनके प्रत्याशी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details